लव जिहाद : नाम बदलकर बिछाया झूठा प्रेम जाल, फिर की जमकर पिटाई और धर्म बदलने का दबाव

मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर एक युवती से दोस्ती की, फिर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इस दौरान उसने युवती के अश्लील वीडियो भी बनाए और लगातार डेढ़ साल तक उसे धमकाकर रेप करता रहा।

बमोरी क्षेत्र की 20 साल की युवती खुद को असहाय महसूस कर रही थी। युवक ने दोस्ती करते समय डेढ़ साल पहले खुद का नाम भैय्यू बताया था और उसे प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद, वह युवती के साथ मारपीट और टॉर्चर करने लगा।

युवती ने एक दिन अचानक युवक के मोबाइल में उसका असली नाम और कुछ फोटो देखे, जिससे उसकी पहचान हो गई और असलियत सामने आ गई। इसके बाद से वह लगातार शादी और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। वह युवती को शूट और बुर्का पहनने का भी दबाव दे रहा था।

युवती एक प्राइवेट जॉब करती थी और यह सब करने को तैयार नहीं थी। युवक ऑफिस टाइमिंग के दौरान भी उसे बार-बार फोन कर बुलाता और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। मारपीट के कारण युवती के शरीर पर घाव तक हो गए थे। तंग आकर, युवती पुलिस के पास पहुंची।

युवक अक्सर युवती के ऑफिस के बाहर आकर उसे परेशान करता था। युवती के परिवार में पिता मानसिक रूप से बीमार हैं और मां हाउसवाइफ हैं, जिसके कारण युवक उसकी मजबूरी का फायदा उठाता रहा। उसने युवती को इतना मारा कि उसके चेहरे पर निशान तक बना दिए।

परेशान होकर, युवती ने गुना कोतवाली थाने में जाकर युवक के खिलाफ बलात्कार और प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह मामला गुना की कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *